बडगाम में सुरक्षाबलों ने की बड़ी कार्रवाई, दो आतंकियों को किया ढेर

two militants killed

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबल लगातार कार्रवाई कर रहे हैं और उन्हें सफलता भी मिल रही है। बुधवार तड़के बडगाम में सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया। आतंकवादियों के पास से बड़ी मात्रा में विस्फोटक और हथियार भी बरामद किए गए हैं।
Badgam’s big actions, two militants killed by security forces
जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को बुधवार तड़के बडगाम के गोपालपोरा-चडोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद इलाके में सर्च आॅपरेशन शुरू किया गया। सुरक्षाबलों से खुद को घिरा हुआ देखकर आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि मारे गए आतंकियों का संबंध किस संगठन से हैं।

लगातार ऐक्शन में सुरक्षाबल, कई आतंकी ढेर
आपको बता दें कि इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए सुरक्षाबलों ने खतरनाक हिज्बुल आतंकवादी हिलाल अहमद राठेर को मार गिराया था। वहीं, कुलगाम में पांच आतंकियों को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में मार गिराया था। राठेर ने पिछले साल लश्कर-ए-तैयबा के खतरनाक आतंकवादी नवीद जट को भगाने में मदद की थी। मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था।

Leave a Response