मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आंधी और तूफान में मारे गए लोगों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया

were

भोपाल। मध्य प्रदेश में अचानक आई आंधी-तूफान से करीब दस लोगों की मौत की खबर है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आंधी और तूफान में मारे गए लोगों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया है। कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री की संवेदनाएं केवल गुजरात तक क्यों सीमित हैं, जबकि मध्य प्रदेश में भी तूफान से 10 से अधिक लोग मारे गए हैं।

कमलनाथ ने ट्विटर पर लिखा, ‘मोदी जी आप देश के पीएम हैं ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है। लेकिन आपकी संवेदनाएं सिर्फ़ गुजरात तक सीमित हैं। भले यहां आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहां भी बसते हैं।’ इससे पहले कमलनाथ ने प्रदेश में बारिश के कारण मरने वाले लोगों के प्रति संवेदनाएं भी व्यक्त की हैं। उन्होंने लिखा ‘आकाशीय बिजली गिरने से इंदौर, धार जिले में व प्रदेश के अन्य स्थानों पर जनहानि की बेहद दुखदायी घटनाएं सामने आईं हैं। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। मैं और मेरी सरकार दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं।’

बता दें कि दो दिन से मध्य प्रदेश में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। मंगलवार रात 9 बजे के बाद भोपाल सहित कई जिलों में तेज बारिश हुई। एक घंटा थमने के बाद बारिश फिर शुरू हो गई, जो देर रात तक जारी रही। इसी बीच आंधी तूफान भी तेज रहा। मौसम विभाग ने 9:30 बजे तक 9।7 मिमी बारिश दर्ज की है।
प्रदेश में कई जिलों में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई है। अचानक बदले मौसम ने किसानों को चिंता में डाल दिया है। जिले में अभी किसानों की फसल भी नहीं कटी है, जिससे बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान हुआ है।

Leave a Response