चुनावी मोड में आई मोदी सरकार, पीएम 15 फरवरी को होशंगाबाद से करेंगे चुनाव का शंखनाद

chunaavee mod mein aaee modee sarakaar

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को होशंगाबाद से मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। अगले दिन 16 फरवरी को पीएम मोदी की सभा मालवांचल स्थित धार में होगी। प्रधानमंत्री की सभाओं में तीन-तीन संसदीय सीटों के क्लस्टर के लोग शामिल होंगे। पार्टी ने पीएम के दौरे की हरी-झंडी मिलते ही तैयारी शुरू कर दी है। धुआंधार बजट पेश करने के बाद मोदी सरकार लोकसभा चुनाव के मोड में भी आ गई है। पार्टी ने मप्र में चुनाव का शंखनाद करने के लिए मां नर्मदा के शहर होशंगाबाद को चुना है। प्रधानमंत्री पहली आमसभा 15 फरवरी को यहां लेंगे। मात्र 9 दिन पहले पीएम की आमसभा की सूचना मिलते ही पार्टी ने तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं।
chunaavee mod mein aaee modee sarakaar, peeem 15 pharavaree ko hoshangaabaad se karenge chunaav ka shankhanaad
इस आमसभा में बैतूल, हरदा, रायसेन, नरसिंहपुर और सीहोर जिले के लोग शिरकत करेंगे। पार्टी ने मोटे तौर पर कम से कम एक लाख लोग एकत्र करने का लक्ष्य रखा है। इसी तरह प्रधानमंत्री मोदी की दूसरी सभा धार में होगी। इसमें बड़वानी और इंदौर के लोग भी शामिल होंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 8 फरवरी को भोपाल में होने वाली सभा के जवाब में भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी की सभा 15 को तय की है।

शाह का दौरा आगे बढ़ाया
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे की नई तारीख जल्द तय होगी। पहले वे 10 फरवरी को सागर आने वाले थे पर बसंत पंचमी होने के कारण उनका दौरा आगे बढ़ा दिया गया है।

Leave a Response