चुनाव आयोग आज पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज पर लेगा फैसला

today

नई दिल्ली। चुनाव आयोग आज सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ देखेगा और इसकी रिलीज पर अपना फैसला सुनाएगा। आयोग फिल्म देखने के बाद फैसला करेगा कि इसे रिलीज करना चाहिए या नहीं। इस फिल्म को पहले 11 अप्रैल को रिलीज किया जाना था लेकिन लोकसभा चुनाव पर पीएम की बायोपिक का असर पड़ने का हवाला देते हुए आयोग ने इसकी रिलीज का टाल दिया था। आयोग ने कहा था कि चुनान खत्म होने तक बायोपिक को रिलीज नहीं किया जाएगा।

आयोग के इस फैसले के बाद फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी’ के मेकर्स ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। सुप्रीम कोर्ट ने आयोग को आदेश जारी किए थे कि फिल्म देखने के बाद इस पर निर्णय लें और सीलबंद लिफाफे में कोर्ट को अपना फैसला बताए। वहीं फिल्म पर रोक के बाद मेकर्स काफी परेशान है। फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहा कि फिल्म रिलीज न होने पर हम सब तनाव में है। पूरी टीम ने इस पर काफी मेहनत की थी। हमें विश्वास है कि हमें न्याय मिलेगा।

फिल्म को रिलीज से पहले पीएम मोदी को दिखाया गया था। फिल्म में पीएम मोदी का किरदार अभिनेता विवेक ओबरॉय निभा रहे हैं। पीएम की टीम ने फिल्म को मंजूरी दे दी थी। वहीं विपक्ष भी इसका विरोध कर रहा है।

Leave a Response