फिर चर्चा में गडकरी: कहा- वादे पूरे नहीं करने पर जनता करती है पिटाई

fulfill promises

नई दिल्ली/मुंबई। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान नेताओं को लेकर ऐसी टिप्पणी की, जो काफी चर्चा में है। उन्होंने कहा कि जनता को सब्जबाग दिखाने वाले नेता अच्छे लगते हैं लेकिन सपने पूरे नहीं हुए तो जनता पिटाई भी करती है। गडकरी ने यह टिप्पणी बॉलिवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर के बीजेपी में शामिल होने के लिए आयोजित कार्यक्रम में की। आपको बता दें कि नितिन गडकरी मोदी सरकार में सड़क परिवहन और राजमार्ग, पोत परिवहन और जल संसाधन तथा नदी विकास मंत्री हैं।
Gadkari then said in the discussion: – The public does not fulfill promises but beating
हंसमुख अंदाज में गडकरी ने कहा, ‘सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, पर दिखाए हुए सपने पूरे नहीं किए तो जनता उनकी पिटाई भी करती है। इसलिए सपने वही दिखाओ, जो पूरे हो सकें। और मैं सपने दिखाने वालों में से नहीं हूं। मुझे कोई पत्रकार नहीं पूछ सकता। मैं जो बोलता हूं, वह 100 प्रतिशत डंके की चोट पर पूरा होता है।’ गडकरी जब ये बातें कह रहे थे, कार्यक्रम स्थल ठहाकों से गूंज रहा था।

अपनी बात को स्पष्ट करते हुए गडकरी ने अपने मंत्रालय द्वारा किए गए कामों का जिक्र किया और कहा, ‘दिल्ली में हमने नई सड़कें बनाईं, जिसके बाद हम दिल्ली में प्रदूषण को 27 प्रतिशत कम करने में सफल हुए। मेरे डिपार्टमेंट के तहत करीब 2,000 ड्राइविंग स्कूल शुरू किए गए हैं। हम महाराष्ट्र में 5 लाख करोड़ रुपये से सड़कों का निर्माण कर रहे हैं। हम मुख्य तौर पर 4 से 6 लेन सड़कें बना रहे हैं क्योंकि चौड़ी सड़कों से ईंधन की खपत कम होती है।’

नितिन गडकरी की मौजूदगी में ईशा कोप्पिकर बीजेपी में शामिल हुईं। उन्हें बीजेपी महिला मोर्चा की परिवहन विंग का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। बॉलिवुड में ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से फेमस ईशा कोप्पिकर ने 1998 में तमिल फिल्म ‘काढ़ल कविताई’ से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। साल 2000 में ईशा ने फिल्म ‘फिजा’ से बॉलिवुड में कदम रखा। इसके बाद ईशा ने ‘कंपनी’, ‘पिंजर’, ‘डरना मना है’, ‘गर्लफ्रेंड’ सहित लगभग 45 फिल्मों में काम किया।

Leave a Response