गजेन्द्र चौहान ने की पीएम की तारीफ, कहा- नरेन्द्र मोदी आधुनिक भारत के युधिष्ठिर हैं

aadhunik bhaarat ke yudhishthir

मुरादाबाद। टीवी धारावाहिक महाभारत में युधिष्ठिर का किरदार निभा चुके गजेंद्र चौहान ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आधुनिक भारत के युधिष्ठिर हैं, जो नि:स्वार्थ देश की सेवा में लगे हुए हैं। गजेंद्र मुरादाबाद में एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने सिनेमा की वर्तमान स्थिति पर खुलकर चर्चा की और राजनीति पर भी अपने विचार साझा किए।
gajendr chauhaan ne kee peeem kee taareeph, kaha- narendr modee aadhunik bhaarat ke yudhishthir hain
फिल्मों पर बात करते हुए उन्होंने कहा, जब भी देश में चुनाव आते हैं तो एक नई बात शुरू हो जाती है, जैसे यूपी का महाभारत, दिल्ली का महाभारत, हर महाभारत में एक युधिष्ठिर की आवश्यकता होती है। जिस प्रकार 2014 के चुनाव में देश की जनता ने मोदी को जिताकर देश की बागडोर सौंपी थी, वैसे ही अब फिर से होने जा रहा है। उस महाभारत में युधिष्ठिर को हस्तिनापुर की जिम्मेदारी सौंपी गई थी और इस युग में भारत की जिम्मेदारी इस आधुनिक युधिष्ठिर रूपी मोदी को सौंपी गई है, जो नि:स्वार्थ देश सेवा में लगे हुए हैं।’

कुंभ आयोजन पर की योगी सरकार की तारीफ
प्रयागराज में चल रहे कुंभ पर पूछे गए सवाल पर गजेंद्र बोले, ह्यइस बार के कुंभ में बड़ा बदलाव देखा जा रहा है क्योंकि जब से प्रदेश में योगी की सरकार आई है तो इस बार के कुंभ को संस्कृति का कुंभ बना दिया गया है और 8 फरवरी को कुंभ की धरती पर महाभारत का जीवंत नाट्य रूपांतरण होने जा रहा है। इसमें वे सभी पात्र होंगे, जो धारावाहिक महाभारत में काम कर चुके हैं। ये सब मोदी और योगी सरकार की ही देन है, जो अपने देश की संस्कृति को बचाने और संजोने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2040-50 में जब देश बुरी हालत से गुजर रहा होगा तो लोग मोदी को याद करके कहेंगे कि मोदी जैसे प्रधानमंत्री की आवश्यकता है। लोकसभा चुनाव पर खुलकर चर्चा करते हुए गजेंद्र ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) मोदी की अगुवाई में क्लीनस्वीप करने जा रही है और सभी टीवी चैनल के दावों को पीछे छोड़ते हुए वह इस बार भी 300 प्लस सीटें पाने जा रहे हैं। ह्यमहाभारतह्ण के युधिष्ठिर ने मोदी को मॉडल आॅफ डिवेलपिंग इंडिया बताते हुए कहा कि अगर लोग उनके किए गए कार्यों का आकलन करें तो यह नाम बिल्कुल सही है।

Leave a Response