गुजरात: राफेल थीम पर छापाया शादी का कार्ड, मोदी ने दी बधाई, अब वीडियो हो रहा वायरल

printed wedding card on Rafael theme

अहमदाबाद। इन दिनों सूरत में शादियों की धूम है और उससे कहीं ज्यादा इन शादियों के लिए छप रहे कार्ड्स सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। पिछले दिनों सूरत के कपल का व्हाट्सएप थीम वाला शादी का कार्ड बेहद वायरल हुआ था। अब सूरत की एक और शादी का कार्ड आजकल सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, मजे की बात यह है कि शादी के कार्ड के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नवदंपति को बधाईयां भेजी है।
Guj: printed wedding card on Rafael theme, Modi congratulates, video happening now Viral
शादी का यह कार्ड सूरत के पोखरणा परिवार ने छपवाया है। इस कार्ड की खासियत यह है कि यह राफेल थीम पर बना है। हालांकि, यह शादी हो चुकी है लेकिन अब यह कार्ड सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस कार्ड में पोखरणा परिवार ने देवताओं की जगह राफेल फाइटर जेट की फोटो व उससे जुड़ी जानकारी छापकर इस डील को देश के लिए जरूरी बताया है।

शादी का स्वागत समारोह गत 17 जनवरी को सूरत में हुआ, इसी दिन प्रधानमंत्री मोदी के कार्यालय से एक मेल आया जिसने पोखरणा परिवार की खुशियों को चार चांद लगा दिया। पीएम मोदी ने डॉ बबीता प्रकाश पोखरणा को संबोधित करते हुए लिखा कि विवाह के कार्ड पर राफेल का फोटो व उससे जुडी जानकारी छापकर आपने मेहमानों को इस मुद्दे पर जागरुक किया है जो आपके देश प्रेम को दशार्ता है, यह मुझे भी देश के लिए कड़ी मेहनत करने को प्रेरित करेगा।

लिखी हैं राफेल से जुड़ी बातें
युवराज व साक्षी अग्रवाल के विवाह के बाद रिसेप्शन कार्ड पर राफेल से जुड़ी कई बातें लिखी हैं। शांत रहो, मोदी पर विश्वास रखो टैगलाइन के साथ कार्ड पर राफेल की कीमत का आंकलन, उसके हथियारों से सुसज्ज होने, पहले से 20 प्रतिशत सस्ता होने, सौदा 58 हजार करोड का जबकि घोटाले का आरोप एक लाख 30 हजार करोड का बताने पर कांग्रेस को जवाब देने का प्रयास किया गया है।

कार्ड पर लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्ष उच्चतम न्यायालय के संतुष्ट होने के बाद भी आरोप लगा रहे हैं जबकि यूपीए सरकार इस सौदे को 11 साल तक लटकाए रखी लेकिन मोदी ने आते ही इसे हरी झंडी दे दी। गौरतलब है कि इससे पहले जयपुर जिले के सोडा बावडी गांव के भंवर सोनी ने भी अपनी पोती के विवाह के कार्ड पर यह संदेश छपवा दिया था कि नवदंपत्ति को विवाह के आशीर्वाद के रूप में अगले चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को ही जीत दिलाने के लिए मतदान करें। कार्ड के ऊपर ही यह संदेश होने से मेहमानों को दुल्हा-दुल्हन के नाम व तिथि के साथ यह संदेश स्पष्ट रूप से पढ़ने में आता था। इसके अलावा एक व्यक्ति ने अपने शादी के कार्ड पर राफेल के संबंध में जानकारियां छापकर विपक्ष के हर हमले का जवाब देने का प्रयास किया था।

मेडिसन स्क्वॉयर जैसा जलसा सूरत में
गत लोकसभा चुनाव में जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशों दौरों के दौरान अमरीका के मेडिसन स्क्वॉयर की सभा यादगार बन गई थी। आगामी 30 जनवरी को सूरत के इंडोर स्टेडियम पर भी ऐसा ही कार्यक्रम करने की तैयारी की जा रही है। इसमें मोदी रिवॉल्विंग स्टेज से 15 हजार पेशेवर युवाओं को संबोधित करेंगे। इनमें डॉक्टर, इंजीनियर, वकील, पत्रकार,सीए आदि शामिल होंगे।

Leave a Response