खेल मंत्री ने कसा तंज, कहा- कांग्रेस नफरत की राजनीति नहीं करती, दो नंबर वाले दूसरों को निपटाते हैं

khel mantree ne kasa tanj

इंदौर। ‘दो नंबर क्षेत्र के नेता नफरत की राजनीति करते हैं, जमीनों पर कब्जे करते हैं, इसके बाद भी जीत जाते हैं। मजदूरों का कुछ नहीं हुआ और जो मजदूर के बेटे थे, वे चार्टर्ड प्लेन में घूमते हैं।’ मंगलवार को हुई कांग्रेस की बैठकों में उच्च शिक्षा और खेल मंत्री जीतू पटवारी ने यह तंज कसा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भोपाल में आठ फरवरी की आमसभा की तैयारियों के लिए शहर में बैठकें रखी गई थीं।
khel mantree ne kasa tanj, kaha- kaangres napharat kee raajaneeti nahin karatee, do nambar vaale doosaron ko nipataate hain
राजनीति में फ्री में कुछ नहीं मिलता
क्षेत्र क्रमांक दो की बैठक में पटवारी ने विधानसभा में हुई हार से बात शुरू की। उन्होंने राऊ में खुद के चुनाव हारने और जीतने का किस्सा भी सुनाया। इसी के बाद कहा कि राजनीति में फ्री में कुछ नहीं मिलता, हार के बाद निराश होने के बजाय संघर्ष करें। कांग्रेस नफरत की राजनीति नहीं करती। दो नंबर वाले दूसरों को प्रशासनिक तौर पर निपटाते हैं फिर भी क्या कारण है कि वे चुनाव जीत जाते हैं। उन लोगों को भी ये समझ आ गया होगा कि योद्धा मजबूत हो गए हैं। क्षेत्र के जो बच्चे पहले पैर छूते थे, वे सवाल पूछने लगे हैं। इस बारे में क्षेत्र क्रमांक दो के विधायक रमेश मेंदोला और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से संपर्क का प्रयास किया गया, लेकिन वे उपलब्ध नहीं हो सके।

इस बार कांग्रेस का होगा सांसद
पटवारी ने क्षेत्र क्रमांक पांच की बैठक में कहा कि इस बार इंदौर से सांसद कांग्रेस का ही होगा। सांसद सुमित्रा महाजन को काम नहीं करने पर लोगों ने उन्हें माफ किया कि वे विपक्ष में थीं। अब तो वे जिस पद पर हैं और जिस मंत्री पर हाथ रख दें, वह इंदौर आकर कुछ न कुछ कर ही देगा। फिर भी उन्होंने शहर के लिए कुछ नहीं किया।

Leave a Response