रुद्रपुर में मोदी की रैली कल, शिक्षा विभाग ने स्कूलों को बंद करने जारी किया फरमान

16th Lok Sabha

रुद्रपुर। 14 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रुद्रपुर में होने वाली रैली के लिए शिक्षा विभाग ने जिलेभर के स्कूलों को बंद करने का फरमान जारी किया है। इसकी वजह ट्रैफिक व्यवस्था बताई गई है। रैली की वजह से जिले के सभी स्कूलों में अवकाश का निर्णय लोगों के गले नहीं उतर रहा है। रुद्रपुर में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की सफलता के लिए सरकारी अमले के साथ ही बीजेपी संगठन और राज्य सरकार ने पूरी ताकत झोंकी हुई है।
Modi’s rally in Rudrapur yesterday, education department issued the order to stop schools
मुख्य शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने सभी खंड और उप शिक्षा अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश जारी करते हुए कहा है कि 14 फरवरी को जिले के सभी राजकीय, अशासकीय, सीबीएसई, आईसीएसई और वित्तविहीन मान्यता प्राप्त विद्यालयों में अवकाश घोषित किया गया है।

मुख्य शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री की महारैली के दिन जिलेभर में यातायात व्यवस्था के प्रभावित होने की स्थिति में किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए यह निर्णय लिया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा और अन्य कार्यक्रमों के सफल आयोजन के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल पर विधिवत भूमि पूजन किया।

मुख्यमंत्री रावत ने रैली व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जनपद ऊधमसिंह नगर में प्रधानमंत्री मोदी की यह तीसरी रैली ऐतिहासिक और अभूतपूर्व होगी। प्रधानमंत्री के उत्तराखण्ड आगमन को देखते हुए पूरे प्रदेश में जोश है। रैली में कुमांऊ मंडल के साथ-साथ गढ़वाल मंडल के लोग भी बड़ी संख्या में भाग लेंगे।

Leave a Response