भारत की जीत पर न्यू जीलैंड पुलिस ने ली चुटकी, पोस्ट वायरल

New Zealand Police

नई दिल्ली। आॅस्ट्रेलिया के बाद न्यू जीलैंड दौरे पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही भारतीय क्रिकेट टीम की फैन अब वहां की पुलिस भी हो गई है। इसका सबूत देता एक मजाकिया पोस्ट न्यू जीलैंड पुलिस ने किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। पोस्ट में न्यू जीलैंड पुलिस ने भारत के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए अपने ही देश की टीम की चुटकी ली है। पुलिस का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
New Zealand Police beat Lee Pinch, Post Viral on India’s victory
पुलिस ने हल्के अंदाज में बताया है कि किस तरह भारतीय टीम ने दोनों मैचों में मेजबानों को धूल चटा दी। फेसबुक पोस्ट में लिखा गया है, ‘पुलिस यहां रह रहे लोगों को देश के टूर पर आए एक ग्रुप के कारनामों को बताकर उन्हें चेतावनी देना चाहती है। ऐसी रिपोर्ट आई हैं कि इस ग्रुप ने मासूम से लगनेवाले न्यू जीलैंडवासियों को नेपियर और माउंट माउनगेई में बुरी तरह शोषित किया है। अगर आप अपने साथ क्रिकेट बैट या फिर गेंद लेकर जा रहे हैं तो आपको ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।’ इस पोस्ट के साथ भारतीय क्रिकेट टीम की पुरानी तस्वीर लगाई गई है, जिसमें केएल राहुल, सुरेश रैना और बुमराह और आशीष नेहरा भी दिख रहे हैं।

दूसरा वनडे जीता भारत, बने ये 5 रेकॉर्ड
बता दें कि भारत 5 मैचों की इस वनडे सीरीज में फिलहाल 2-0 से आगे चल रहा है। भारत ने पहला वनडे 8 विकेट (डीएलएस) से जीता था। वहीं दूसरे वनडे मैच में भारत को 90 रनों से जीत मिली। यह न्यू जीलैंड में भारत की वनडे में अबतक की सबसे बड़ी जीत है। इससे पहले का रेकॉर्ड 84 रन की जीत का था। जो भारत ने 11 मार्च 2009 को हैमिलटन में हासिल की थी।

Leave a Response