सोलापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला- पिछड़ा होने के कारण कांग्रेस ने गालियां दी

Congress

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के सोलापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछड़ा होने के कारण कांग्रेस ने गालियां दी। अनेक बार कांग्रेस और उनके साथियों ने मेरी हैसियत बताने वाली, मेरी जाति बनाने वाली गालियां दी है। इस बार तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी, अब वे पूरे पिछड़े समाज को ही चोर कहने लगे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग दिल्ली में एयर कंडीशन कमरों में बैठकर कयास लगाते हैं, उन लोगों को धरती की सच्चाई पता ही नहीं है। उन्होंने कहा कि अब समझ आया कि शरद राव ने मैदान क्यों छोड़ दिया। शरद राव भी खिलाड़ी हैं, वो हवा का रुख जान लेते हैं। वो अपना नुकसान कभी नहीं होने देते।

इससे पहले मंगलवार को आए आंधी-तूफान से हुई मौत पर संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, गुजरात और अन्य कुछ राज्यों में कल आए तूफान में कई लोगों की मृत्यु हुई है। जिन्होंने अपने स्वजन खोये हैं उन परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं। किसानों की फसलों का भी नुकसान हुआ है। मैंने अफसरों से कहा है कि आम जन को जल्द से जल्द सहायता पहुंचाई जाए।
‘भारत को मजबूर नहीं मजबूत सरकार चाहिए’
लोगों से मुखातिब होते हुए उन्होंने पूछा कि एक मजबूत और संवेदनशील सरकार का मतलब क्या होता है? कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज की ये धरती बहुत अच्छी तरह जानती है। इतना बड़ा देश चलाना है तो मजबूत नेता होना जरूरी है। आपने 2014 में मुझे जो पूर्ण बहुमत दिया, उसने मुझे ऐसी ताकत दी जिससे में बड़े से बड़े फैसला ले पाया, और गरीबों के कल्याण के लिए भी में कई फैसले ले पाया। भारत को 21वीं सदी में नई ऊंचाई पर पहुंचाने में केंद्र में ऐसी ही मजबूत सरकार चाहिए।

Leave a Response