प्रियदर्शनी राजे को गुना से लोकसभा चुनाव लड़ाने की उठी मांग, कार्यकर्ताओं ने की बैठक

priyadarshanee raaje

गुना। गुना संसदीय सीट से प्रियदर्शनी राजे सिंधिया को लोकसभा प्रत्याशी बनाने की मांग उठी है। जिला कांग्रेस नेताओं का कहना है कि अगर पार्टी लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुना के बजाय किसी अन्य सीट से प्रत्याशी बनाती है, तो उनकी पत्नी को गुना सीट से प्रत्याशी बनाया जाए।
priyadarshanee raaje ko guna se lokasabha chunaav ladaane kee uthee maang, kaaryakartaon ne kee baithak
प्रियदर्शनी सिंधिया को लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाने के लिए गुना जिला कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने एक बैठक भी आयोजित की। बैठक में गुना कांग्रेस के नेताओं ने प्रस्ताव रखा कि पार्टी ने सिंधिया को उत्तरप्रदेश की जिम्मेदारी दे दी है। ऐसे में हो सकता है कि पार्टी ज्योतिरादित्य सिंधिया को उनकी गृह सीट गुना के बजाय किसी अन्य सीट से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बना दे।

पार्टी ऐसा कोई निर्णय लेती है तो ऐसी स्थिति में उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे को गुना सीट से टिकट दिया जाए, क्योंकि वे गुना क्षेत्र में काफी सक्रिय हैं और लोकप्रिय भी, जिसका फायदा चुनाव में कांग्रेस को मिलेगा। कांग्रेस नेताओं ने यही प्रस्ताव प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय को भी भेज दिया है। इस बैठक में कांग्रेस के गुना संसदीय क्षेत्र प्रभारी राजेंद्र भारती भी मौजूद रहे। चर्चा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस ग्वालियर सीट से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बना सकती है।

Leave a Response