स्मृति इरानी का बड़ा बयान: कहा- पीएम मोदी राजनीति से संन्यास लेते हैं वह भी संन्यास ले लेंगी

smrti iraanee ka bada bayaan

पुणे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई बार सार्वजनिक तौर पर अपना रोल मॉडल बता चुकीं केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी राजनीति से संन्यास लेते हैं तो वह भी संन्यास ले लेंगी। वर्ड्स काउंट फेस्टिवल कार्यक्रम में हिस्सा लेने पुणे पहुंची स्मृति इरानी ने परिचर्चा के दौरान यह बड़ा बयान दिया। बता दें कि अमेठी में 2014 में चुनाव प्रचार के दौरान स्मृति को पीएम मोदी ने छोटी बहन कहकर संबोधित किया था।
smrti iraanee ka bada bayaan: kaha- peeem modee raajaneeti se sannyaas lete hain vah bhee sannyaas le lengee
स्मृति ने पीएम मोदी के लिए अपना सम्मान जाहिर करते हुए यह बात कही। मोदी खुद को प्रधानसेवक कहते हैं और इसी का हवाला देते हुए एक दर्शक ने पूछा कि क्या वह भी प्रधानसेवक बनने की रेस में हैं। इसी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘जिस दिन प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे, मैं भी भारतीय राजनीति को अलविदा कह दूंगी।

इसी सवाल का जवाब देने के दौरान स्मृति ने बीजेपी के दिवंगत नेता अटल बिहारी वाजपेयी को भी याद किया। उन्होंने कहा, ‘कभी नहीं, मैं राजनीति में शानदार नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं और इस मामले में मैं बहुत भाग्यशाली रही हूं। मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं।’ स्मृति इरानी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव मुखर होकर करती हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेता और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कई बार उनके निशाने पर रहते हैं।

Leave a Response